Song Title: Radhe Title Song Movie: Radhe – Your Most Wanted Bhai (2021) Singers: Sajid Lyrics: Sajid Music

राधे राधे राधे 
राधे राधे राधे राधे 
राधे राधे राधे
 रा रा रा रा 
रा रा रा रा 
डाउनटाउन इन द सिटी 
आई ऍम ए वांटेड सारे 
लोग साला बोले मुझे 
वांटेड दिल से मोहब्बत 
थोड़ी ज्यादा मुझे वांटेड
 राधे राधे राधे राधे राधे 
राधे राधे बोल डाउनटाउन 
इन द सिटी 
आई ऍम ए वांटेड 
सारे लोग साला बोले 
मुझे वांटेड दिल से
 मोहब्बत थोड़ी ज्यादा मुझे 
वांटेड राधे राधे राधे राधे
 राधे राधे राधे बोल जीना
 कुवारा नहीं मांगता पैसा 
तुम्हारा नहीं मांगता
ज़िन्दगी जी ली है मैंने अपनी 
ही शर्तों पे बोल बच्चन साला 
अपुन किसी का नहीं मानता
कुडियां भी मुडके दोबारा 
देखे मैं ऐसा हूँ नज़ारा जिस 
भी गली से जून भीड़ लग 
जाये मेरे घर का पता तो 
यहाँ बच्चा बच्चा जानता


बेड लक इफ यू गोंना टेक 
मी ग्रांटेड डोंट टच मेरा कर्रेंट 
हाई वोल्टेज तुमसे मोहब्बत
 थोड़ी ज्यादा मुझे वांटेड

राधे राधे राधे राधे 
राधे राधे राधे बोल

डाउनटाउन इन द सिटी 
आई ऍम ए वांटेड सारे लोग 
साला बोले मुझे वांटेड दिल
 से मोहब्बत थोड़ी ज्यादा मुझे 
वांटेड राधे राधे राधे राधे

राधे राधे राधे बोल 
सिक्का चले है मेरे नाम का
 इक्का बना दूं मैं गुलाम का 
कोई बने बेड तो मैं
 उसका भी डैड मैं 
चीज़ क्या अब तक 
तू ये नहीं जानता




दिल में मैं सबके
 बसा हूँ जो हूँ दुआओं 
से बना हूँ मेरे है तरीके 
मेरे अपने अपने असूल हैं 
सबको पता है 
बड़ा पक्का हूँ 
जुबां का बेड लक इफ यू गोंना टेक मी ग्रांटेड डोंट टच मेरा कर्रेंट हाई वोल्टेज तुमसे मोहब्बत थोड़ी ज्यादा मुझे वांटेड

राधे राधे राधे राधे राधे राधे राधे बोल डाउनटाउन इन द सिटी आई ऍम ए वांटेड सारे लोग साला बोले मुझे वांटेड दिल से मोहब्बत थोड़ी ज्यादा मुझे वांटेड राधे राधे राधे राधे राधे राधे राधे बोल











टिप्पणियाँ

लोकप्रिय पोस्ट