तु मेरे सामने - Tu Mere Saamne (Udit Narayan, Lata Mangeskar, Darr)



Movie/Album: डर (1993)
Music By: शिव-हरी (शिव कुमार शर्मा, हरिप्रसाद चौरसिया)
Lyrics By: आनंद बक्षी
Performed By: उदित नारायण, लता मंगेशकर

तु मेरे सामने मैं तेरे सामने, तुझको देखूँ के प्यार करूँ
ये कैसे हो गया, तु मेरी हो गयी, कैसे मैं ऐतबार करूँ
तु मेरे सामने...

टूट गयी, टूट के मैं चूर हो गयी, तेरी ज़िद से मजबूर हो गयी
तेरा जादू चल गया ओ जादूगर
टूट गयी, टूट के मैं चूर हो गयी, तेरी ज़िद से मजबूर हो गयी
तू मेरे सामने...

तेरी जुल्फों से खेलूँगा मैं, तुझको बाँहो में ले लूँगा मैं
दिल तो देते हैं आशिक सभी, जान भी तुझको दे दूँगा मैं
मेरे होठों के गुलाब माँग ले, मेरी आँखों से शराब माँग ले
तेरा जादू चल गया ओ जादूगर...

इस कहानी के सौ साल हैं, इस जवानी के सौ साल हैं
ये तेरे प्यार के चार पल, ज़िन्दगानी के सौ साल हैं
एक बार नहीं, सौ बार कर ले, जी भर के तु मुझे प्यार कर ले
तेरा जादू चल गया ओ जादूगर...

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

लोकप्रिय पोस्ट