तू जो हैं - Tu Jo Hain (Ankit Tiwari, Mr.X)

Movie/Album: मि.एक्स (2015)
Music By: अंकित तिवारी
Lyrics By: मोहनीश रज़ा
Performed By: अंकित तिवारी

तेरी साँसों की सांस में
जो हूँ तो मैं हूँ
तेरे ख्वाबों की आंच में 
जो हूँ तो मैं हूँ

तेरे होने से ही मेरा होना है 
तुझको खोना जैसे खुदको खोना 
तू जो है तो मैं हूँ
यूँ जो है तो मैं हूँ 

बिन तेरे मेरा क्या है, जिसको सुनूँ जिसको कहूँ 
बिन तेरे मुझमें क्या है, जिसको जियूं जिसमें रहूँ 
तुझमें ही दुनिया मेरी है, तेरे एक पल में सदियाँ मेरी 
बिन तेरे मैं सेहरा सा हूँ, बिन तेरे मैं क़तरा भी नहीं 
तेरे होने से ही मेरा होना है...

तू मेरे चेहरे पे है, राहत सा जो ठहरा हुआ 
मैं भी तेरे हाथों में, क़िस्मत सा हूँ बिखरा हुआ 
तू मेरी रूह सा है, तुझको छू के मैं ज़िंदा लगूं 
जब भी मैं मुझको देखूं, मुझमें भी मैं तुझ सा लगूं 
तेरे होने से ही मेरा होना है...

टिप्पणियाँ

लोकप्रिय पोस्ट